संजय दत्त नहीं चाहते रणवीर सिंह करें उनका ‘खलनायक’ वाला रोल, कपड़ों का नाम लेकर बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में अमेजन मिनी के ‘केस तो बनता है’में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने खुलकर बातें की, इस बीच दत्त रणवीर सिंह की
खिंचाई करते नजर आए। संजय दत्त ने कहा कि वो नहीं चाहते कि रणवीर सिंह उनका रोल करें। इसके साथ ही उन्होंने रणवीर के न्यूड फोटोशूट को लेकर भी मजाक किया।

दरअसल शो के होस्ट वरुण शर्मा ने उनसे सवाल किया था,”अगर खलनायक का रीमेक बने तो इन में से कौनसे एक्टर को आपका रोल नहीं करना चाहिए-रणवीर सिंह, रणबीर कपूर या विकी कौशल?” इस सवाल पर संजय दत्त ने कहा,”रणवीर सिंह आजकल कपड़े नहीं पहनता है।” उनके सवाल ने सबको हैरान कर दिया।

संजय दत्त ने ये मजाक रणवीर सिंह के हालिया न्यूड फोटोशूट को लेकर किया था। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं और उन्हें लेकर काफी विवाद भी खड़ा हुआ था।

संजय ने कहा,”मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं डायरेक्टर प्रेम के साथ केडी-द डेविल में काम कर रहा हूं। मुझे इस प्रोजेक्ट से काफी उम्मीद है और मैं टीम को इसके लिए बधाई देता हूं। मुझे लगता है कि मैं और भी साउथ की फिल्मों में काम करने वाला हूं।”

संजय ने आगे कहा,”केडी का टीजर बहुत बेहतरीन है, मुझे पता है कि मैंने केजीएफ की है और एसएस राजमौली सर बहुत ही अच्छे अच्छे दोस्त हैं। मुझे साउथ की फिल्मों में बहुत ज्यादा पैशन, प्यार, एनर्जी और हीरोपंति दिखतीहै। मुझे लगता है कि हमें भी बहुत कुछ सीखना चाहिए। हमें हमारी जड़ों को नहीं भूलना चाहिए।”

Related Posts

About The Author