टीवी एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की हालत नाजुक, स्ट्रोक के बाद वेंटिलेटर पर शिफ्ट

टीवी एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की हालत नाजुक है। स्ट्रोक के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रिला को स्ट्रोक के बाद उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट्स जम गए। उन्हें कोलकाता के हावड़ा में एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि एंड्रिला शर्मा पहले कैंसर की चपेट में भी आ चुकी हैं। वह दो बार कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। क्रिटिकल सर्जरी और कीमोथेरेपी के बाद एक्ट्रेस लगभग ठीक हो गई थीं और कैंसर फ्री हो गई थीं। लेकिन अब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें स्ट्रोक आया। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के दिमाग में ब्लड क्लॉट्स बन गए हैं, जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एंड्रिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

एंड्रिला शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित सीरियल ‘झूमर’ से की थी। उन्होंने तमाम पॉपुलर शो किए और हाल ही में ओटीटी के प्रोजेक्ट में भी नजर आईं।

एंड्रिला शर्मा की बेहद कम उम्र में एंड्रिला की कीमो थेरेपी और क्रिटिकल सर्जरी हो चुकी है। जिसके बाद वो कैंसर मुक्त हो गई थीं और उन्होंने एक्टिंग में वापसी की। वो हाल ही में ओटीटी पर नजर आई थीं। लेकिन ऐसे में अचानक उनकी तबीयत का बिगड़ना फैंस के लिए शॉकिंग है।

Related Posts

About The Author