इंग्लैंड से हार के बाद बाबर आजम की छिनेगी कप्तानी, कोच सकलैन मुश्ताक पर भी गिर सकती है गाज

इंग्लैंड से 3-0 से हार के बाद पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक अपना पद छोड़ सकते हैं। जबकि ऐसा कहा जा रहा है कि बाबर आजम को अगले साल जुलाई में टेस्ट क्रिकेट के कप्तानी से हटा दिया जाएगा। पाकिस्तान के कोच सकलैन मुश्ताक के बारे में कहा जा रहा है कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज के बाद अपना पद छोड़ सकते हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक करीबी सूत्र ने पीटीआई को बताया कि सकलैन मुश्ताक न्यूजीलैंड के खिलाफ कराची में 26 दिसंबर से शुरू हो रही घरेलू टेस्ट सीरीज के बाद पद छोड़ सकते हैं। सूत्र ने बताया कि मंगलवार को कराची में तीसरे टेस्ट में हार के तुरंत बाद बाबर और सकलैन लाहौर रवाना हो गए।

गद्दाफी स्टेडियम में पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा के कार्यालय में उच्च स्तरीय बैठक हुई जिसमें मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने भी हिस्सा लिया। यह बैठक लगभग तीन घंटे चला। जिसमें कप्तान और कोच को लेकर भी चर्चा किया गया। उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं को मंगलवार को कराची टेस्ट खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा करनी थी लेकिन राजा के निर्देश पर घोषणा को बुधवार तक टाल दिया गया।

Related Posts

About The Author