भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मारकर किया जख्मी,चाचा-भतीजा को किया अपहरण

मनप्रीत सिंह

झारखंड : नक्सलवाड़ी से जूझ रहा है झारखंड अपराधियों के भी निशाने पर है । जिसके तहत बीती रात अपराधियों ने गुमला में चाचा भतीजा का अपहरण कर सुमित केसरी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। वही भतीजा को छोड़ दिया है। गोली से घायल सुमित केसरी पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष बताए जा रहे हैं। उनको इलाज के लिए रांची स्थित मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पालकोट प्रखंड स्थित भाजपा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष सुमित केशरी और उनकी भतीजा को अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर अपरहण कर लिया। इसके बाद पालकोट थाना क्षेत्र के रोकेड़ेगा मोड़ के पास लेकर गए। यहां सुमित केसरी द्वारा अपराधियों से मिन्नत करने के बाद उनके भतीजा को छोड़ दिया गया। इस बीच अपराधियों ने सुमित केसरी को गोली मारी दी। साथी  ही पत्थर से कुचल कर गंभीर रूप से जख्मी कर दी कर दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि रात 10:00 बजे के लगभग 2 अपराधी सुमित के फ्लाएस इट भट्ठा प्लांट में घुस कर हथियार के बल पर सुमित केसरी और उनके भतीजा को रोकेड़ेगा मोड़ के पास ले गए ।जहां अपराधियों ने उसे 2 गोली मारी है। फिलहाल डॉक्टरों के अनुसार सुमित केशरी की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर पुलिस हरकत में आई तब तक अपराधी भाग चुके थे वहिनी अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दूसरी ओर इस घटना को लेकर स्थानीय लोग और भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है।

Related Posts

About The Author