झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के भतीजे पर 8 लाख रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज

संगम अग्रवाल और कमलेश साहु ने एक-दूसरे पर लगाया मारपीट करने का आरोप

संगम अग्रवाल ने सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई

मनप्रीत सिंह

झारखंड: जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाने में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भतीजा कमलेश साहु पर  8 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज किया है। वही कमलेश साहू ने भी व्यापारी संगम अग्रवाल के खिलाफ लिखित मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें संगम अग्रवाल पर भी  8 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। वही संगम अग्रवाल ने सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स से अपनी जान माल की सुरक्षा का गुहार लगाया है। पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कमलेश ने क्या लगाया है आरोप ?
पूरे मामले में कमलेश साहु का कहना है कि संगम अग्रवाल ने अपने बाराद्वारी स्थित मिनरल प्रोसेसिंग प्लांट चंदूका मिनरल्स में रविवार को बकाया 8 लाख रुपये देने के लिये बुलाया था। इसके बाद वे वहां पर पहुंचे थे। इस बीच आरोपी संगम अग्रवाल ने उनके साथ मारपीट की और 8 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। साथ ही संगम अग्रवाल ने सिंहभूम ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों को सारी घटना की जानकारी देकर अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस घटना से लेकर व्यापारियों के बीच में आक्रोश है।

संगम अग्रवाल ने यह लगाया है आरोप
संगम अग्रवाल का कहना है कि पूर्व सीएम रघुवर दास का भतीजा कमलेश साहु ने 8 जनवरी को दिन के 2 बजे अपने 20-25 गुंडों के साथ बाराद्वारी से जाते समय हमला करवाया. हथियार का भय दिखाकर लाठी-डंडे से मारपीट की गयी. एक वीडियो बना लिया जिसमें कहा गया है कि संगम 8 लाख रुपये कमलेश साहु को देगा. संगम ने सोमवार को इसकी शिकायत एसएसपी प्रभात कुमार से भी की है.

Related Posts

About The Author