चाइल्ड केयर सेंटर के संचालक की गोली मारी कर हत्या

बिहार: समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी बाजार के चंदन चौक के समीप अवस्थित महादेव चाइल्ड केयर सेंटर के संचालक स्टाफ नवीन कुमार ठाकुर (35 वर्ष) की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की सुबह चार बजे की बताया जा रहा है।

पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि अपराधियों ने नवीन कुमार ठाकुर को मोबाइल से फोन कर घर से बाहर बुलाया। जब वे घर के बाहर सड़क पर आए तभी अपराधी गोली मारकर भगा गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस नंबर से कॉल आया था उस नंबर के मालिक और उसके लोकेशन का पता लगाया जा रहा है । साथ ही आसपास के इलाके में पुलिस को सूचना देकर अलर्ट किया गया है। और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।
नवीन कुमार चाइल्ड केयर सेंटर पिछले कुछ दिनों से ही चला रहे थे। उनका पैतृक घर समीपवर्ती गांव सैदपुर में है। वह राजकुमार ठाकुर के पुत्र थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पटोरी थाना पुलिस डीएसपी के नेतृत्व में पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है। नवीन कुमार ठाकुर की हत्या से आसपास के क्षेत्र में दहशत व्याप्त है ।लोगों में आक्रोश है। वहीं पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Related Posts

About The Author