झारखंड में रियल एस्टेट कारोबारी की गोली मार कर हत्या

बड़े भाई की भी हो चूंकि है हत्या , दोनों मृतक रिटायर फौजी के पुत्र थे

झारखंड :राजधानी रांची के टाटीसिल्वे में रियल एस्टेट कारोबारी अनिल यादव उर्फ कल्लू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कल्लू से पहले उसके बड़े भाई राजकुमार यादव उर्फ लाले का भी खून कर दिया गया था। लाले की हत्या 20 नवंबर 2013 को उनके घर के आंगन में ही कर दी गई थी। वे दोनों रिटायर फौजी के पुत्र थे।उनके पिता का नाम राम अवध सिंह है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर लगे एक CCTV फुटेज को निकाला है। फुटेज में गोली मारते बदमाश का चेहरा कैद हो गया है। पुलिस उसे खोज निकालने में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कल्लू यादव ने अपने दुकान के पास खड़े थे तभी ही एक अज्ञात अपराधी उनके पास आकर सिर में गोली मारकर पैदल ही भाग निकला। गोली लगने से कल्लू यादव घटनास्थल पर गिर गए ।उन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मेडिका अस्पताल में ले गए। यहां कल्लू की इलाज के दौरान मौत हो गई। कल्लू के मारे जाने की फैली खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। दो जवान बेटों को खो देने के बाद फौजी के पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। टाटीसिल्वे के आरा गेट के आगे उनका घर है।

अपनी दुकान पर खड़े थे कल्लू यादव
इस वारदात के बारे में कल्लू यादव के भाई और कुछ करीबियों ने बताया कि कल्लू यादव अपनी दुकान के पास खड़े थे। उनकी दुकान टाटीसिल्वे में ही बिड़ला सेनटोरियम के पास है। उसी समय एक बदमाश वहां पैदल पहुंचा और करीब से सटाकर उन्हें गोली मार दी। गोली उनके सिर में मारी गई। कल्लू वहीं गिर पड़े। खून से लथपथ कल्लू को आनन-फानन में रिम्स लाया गया, वहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिका भेज दिया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कल्लू के मारे जाने के बाद से टाटीसिल्वे में दहशत है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कल्लू की हत्या से इलाके के लोगों का गुस्सा उबाल पर है।

Related Posts

About The Author