एक तरफा प्यार में गोली मारने वाले कासिम को पुलिस ने किया गिरफतार

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी में एकतरफा प्यार में कासिम नाम के युवक ने एक नाबालिग हिन्दू लड़की को गोली मार दी। जिसे पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से दो समुदाय के बीच विवाद बढ़ने से पहले ही पुलिस ने रोक दिया है।

कासिम पर आरोप है कि वह नाबालिग पर जबरन शादी करने का दवाब बना रहा था।
वारदात सोमवार की शाम की है। नाबालिग लड़की नंद नगरी कोढ़ी कॉलोनी स्थित अपने घर में अकेली थी। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला कासिम देसी कट्टा लेकर नाबालिग के घर पहुंच गया और उससे झगड़ने लगा। इसी बहस के बीच कासिम ने नाबालिग को गोली मार दी। घायल हालत में लड़की को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।घायल लड़की की मां ने बताया कि कासिम 2 महीने पहले ही इस इलाके में रहने के लिए आया है और तब से उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा है और अक्सर उनकी बेटी का स्कूल जाते वक्त पीछा करता है। वह उस पर जबरन शादी करने का दवाब बना रहा था।
उन्होंने इस बात की शिकायत कासिम के परिवार से भी की थी। सोमवार देर शाम कासिम हमारे घर आया और आते ही उसने मेरी बेटी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। वो इस बात से नाराज था कि उनकी बेटी मोबाइल पर अपनी किसी दूसरे दोस्त से बात कर रही थी और कासिम ने उसे गोली मार दी।
पीड़ित नाबालिग लड़की दसवीं की छात्रा है और उसके अभी बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं। 2 दिन बाद उसका एग्जाम भी है। गोली नाबालिग के कंधे में लगी है। इसके बाद उसे गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है।
पुलिस का कहना है घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन तब तक आरोपी कासिम मौके से फरार हो गया था। उसे पकड़ने के लिए 7 टीमें बनाकर अलग-अलग जगह पर दबिश डाली गई और देर रात कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस पूरी वारदात की जांच कर रही है।

Related Posts

About The Author