होली के रस्म निभाने के दौरान पति पत्नी सहित चार लोगों की तलाब में डूबकर हुई मौत

मध्य प्रदेश : रतलाम में तालाब के पास होली की रस्म निभाने निकले पति-पत्नी समेत चार लोगों की डूबने से मौत हो गई। घटना देलनपुर गांव के माउंट लिटेरा स्कूल के पीछे स्थित तालाब के पास हुई। मृतकों में विनोद कटारा उम्र 23 साल, उसकी धर्म-पत्नी रूपा कटारा उम्र 22 साल और रूपा के दोनों भाई किशोर उर्फ ​​आलू देवदा उम्र 11 साल और लखन उर्फ ​​लड्डू देवड़ा उम्र 12 साल, शामिल हैं।
घटना की जानकारी होने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके घटना के प्रति दुःख जाहिर किया हैं और पीड़ित के परिवार को 4-4 लाख रूपये की सहयोग राशि देने की घोषणा की हैं।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विनोद कटारा का रूपा के साथ एक माह पूर्व ही विवाह हुई थी। किशोर और लड्डू देवदा रूपा के भाई हैं। वे चारों होली के अवसर पर तलाब पर रस्म अदा करने गए थे। इस दौरान उनमें से एक तालाब में डूबे लगा। इस बीच एक दूसरे को बचाने के प्रयास में सभी डूब गए। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।शवों को तालाब से निकालने के लिए गोताखोर बुलाए गए। गोताखोरों ने चारों मृतकों के लाश को बाहर निकाला। उन लाशों का पुलिस ने पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Posts

About The Author