नक्सलियों ने मुखबिर के आरोप में पूर्व उप-सरपंच और बीजेपी नेता रामजी दौदी की हत्या कर दी

छत्तीसगढ़: नारायणपुर जिले के धनोरा थाना क्षेत्र के राजपुर पंचायत में नक्सलियों ने फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है।नक्सलियों ने पूर्व उप-सरपंच और बीजेपी नेता रामजी दौदी की हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में दहशत और खौफ का माहौल है।नक्सली घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की है।
जानकारी के अनुसार राजपुर ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच की बीती रात 10 से 11 बजे हत्या हुई है। झारा हरदई गांव में पूर्व उप सरपंच खाना खाकर सो रहा था। तभी अचानक 4 से 5 की संख्या में वर्दीधारी नक्सली रामजी दोदी के घर आ धमके।इसके बाद रामजी दौदे को नक्सलियों ने घर से बाहर निकाला और डंडे से उसकी पिटाई की।उसके बाद गले में डंडे को रखकर दोनों तरफ से दबाते हुए उसका गला घोंट दिया।
जिससे रामजी की मौत हो गई।
इधर बुधवार सुबह से इस घटना की खबर पूरे इलाके में फैल गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।पुलिस फोर्स आस पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।शव को धनोरा थाना में लाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया।
नक्सलियों ने घटना स्थल पर शव के पास पर्चा भी फेंका है। जिसमें नक्सलियों ने रामजी दोदी को पुलिस का मुखबिर बताया है।इसके साथ ही नक्सलियों ने रामजी दौदे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रामजी दौदे विकास कार्यों के काम में मदद किया करता था। इसी ने मोबाइल टावर का निर्माण करवाया। मृतक पूर्व उपसरपंच भाजपा समर्पित नेता भी था।फिलहाल पुलिस पूरे वारदात की जांच कर रही है।

Related Posts

About The Author