सिरफिरे ने ट्रेन में लगायी आग,3 लोगों की मौत,नौ झुलसे

केरल: कोझिकोड में एक एक्सप्रेस ट्रेन में चढऩे को लेकर हुए विवाद के बाद एक सिरफिरे व्यक्ति ने दूसरे यात्री पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। कोच में यात्री के आग में लपटों में घिरने के कारण मची भगदड़ और झुलसने से 3 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए।मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है।
घायलों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाला व्यक्ति ने ट्रेन की जंजीर खींची और ट्रेन रुकने पर फरार हो गया।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस में आग लगने की घटना हुई है। वहीं आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि घटना रात करीब 9:45 बजे हुई, जब ट्रेन कोझिकोड शहर को पार करने के बाद कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची थी। यात्रियों ने रेलवे सुरक्षा बल को घटना की सूचना दी और आग बुझाई।आरपीएफ को बताया गया कि ट्रेन के कोच में एक व्यक्ति ने एक सहयात्री को कथित तौर पर आग लगाने के बाद आठ दूसरे लोगों को भी घायल कर दिया। इसके कुछ घंटे बाद इलाथुर रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर एक साल के बच्चे और एक महिला सहित तीन लोगों के शव बरामद किए गए।

Related Posts

About The Author