भाजपा विधायक सीपी सिंह को हनी ट्रैप में फांसने का प्रयास हुआ विफल

झारखंड: राजधानी रांची में विधायक सीपी सिंह को हनी ट्रैप में फंसाने का प्रयास विफल हो गया है। सीपी सिंह ने अपनी सूझबूझ से अपना बचाव किए हैं, अन्यथा वे भी झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की तरह अश्लील वीडियो कांड के शिकार हो जाते। इस संबंध में विधायक सीपी सिंह ने लालपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराया है।
मंगलवार को विधायक सीपी सिंह ने अपने आवास में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि 24 अप्रैल को रात्रि 1:15 बजे अज्ञात महिला द्वारा whatsapp कॉल कर अश्लील बात करने की कोशिश की गई।उन्होंने कहा कि 24.04.2023 को रात्रि करीब 01:15 बजे जब मैं सोने जा रहा था, उस दौरान अज्ञात नंबर (+9174083 35243) से वाट्सएप पर कॉल आया और घंटी बजने पर जब मैंने फोन उठाया और कान में लगाकर हेल्लो हेल्लो करने लगा। तब उधर से किसी महिला द्वारा अश्लील बातें करने की आवाज सुनाई दी तो मैं हतप्रभ रह गया और कॉल कट करने लगा तो अचानक देखा कि महिला बिल्कुल आपत्तिजनक स्थिति में थी।
कॉल काटने की मैं कोशिश कर रहा था लेकिन कट नहीं होने पर अंततः मैंने फोन स्वीच ऑफ कर दिया। फिर पुनः मैंने मोबाईल ऑन किया और उसे म्युट में डाल दिया फिर सोने चला गया। सर्वविदित है कि मेरा मोबाईल नंबर (9431170001 एवं 7004121404) सार्वजनिक है और मैं सभी का कॉल चौदीसों घंटा खुद उठाता हूँ और मिस्ड कॉल रहने पर कॉल बैक भी करता । शायद यही कारण है जिसका फायदा उठाकर अज्ञात महिला अपराधी द्वारा फोन कर ओझी हरकत कर फांसने का प्रयास किया गया। उन्होंने बताया कि 24.04.2023 की रात्रि को मैं रामगढ़ शादी में गया था। वहां के बाद कांके रिसोर्ट में एक मित्र के पौती के जन्मदिन में गया। जहां से रात्रि करीब साढ़े सात बजे अपने आवास लोटा एवं रात्रि 1 बजे तक टी०वी० पर न्यूज देखकर सोने गया।
तभी अज्ञात महिला ने व्हाट्सएप कॉल करके गंदी हरकत शुरू कर दी थी। विधायक सीपी सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस को लिखित जानकारी दी है। जिसमें पुलिस अधिकारियों से आग्रह किया गया है कि उपरोक्त तथ्यों के आलोक में इस घटना की अविलंब जांच कराकर दोषी पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाय। ताकि भविष्य में ऐसी हरकत करने की कोई कोशिश न करे । गौरतलब हो कि द फाइनेंशियल वर्ल्ड ने इससे पूर्व एक समाचार प्रकाशित कर सुधि पाठकों को बताया था कि फेसबुक के माध्यम से लोगों को किस तरह हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल का धंधा पूरे देश में चल रहा है। जिसमें पत्रकार, अधिवक्ता, समाजसेवी और व्यापारी फंसकर बहुत सारे धन लुटा चुके हैं। इसी तरह के ट्रिक विधायक सीपी सिंह पर आजमाने का प्रयास हुआ है। जिसे सीपी सिंह ने अपने विवेक से विफल कर दिया है।

Related Posts

About The Author