पंजाब में श्री हरमंदिर साहिब के पास बम ब्लास्ट, नहीं हुआ क्षति

पंजाब: अमृतसर से सोमवार को परेशान करने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां श्री हरमंदिर साहिब (गोल्डन टेंपल) के पास विरासती मार्ग पर एक और धमाका हुआ है।
ब्लास्ट की सूचना पर पुलिस कमिश्नर नौनिहाल सिंह, डिटेक्टिव DCP और ACP गुरिंदरपाल सिंह नागरा के साथ मौके पर पहुंचे। जैसे ही यह ब्लास्ट की घटना हुई, अमृतसर पुलिस का बम रोधक दस्ता और फोरेंसिक विभाग की टीमें मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके की जांच पड़ताल की।

इन दिनों पंजाब को अशांत करने का प्रयास हो रहा है। पंजाब आतंकवादी और अलग वादी के निशाने पर है। वे गाहे-बगाहे पंजाब की विधि व्यवस्था भंग करने में लगे हैं। लगातार हो रहे बम धमाके से विधि व्यवस्था के अलावे लोगों के जानमाल पर प्रश्नचिन्ह उठने लगे हैं। लोग अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। हालांकि पंजाब सरकार अपने प्रदेश में विधि व्यवस्था की स्थिति ठीक होने का दावा करती रही है।बता दें कि 32 घंटों के बाद अमृतसर में गोल्डन टेंपल (श्री हरमंदिर साहिब) के पास दोबारा से धमाका हुआ है। गनीमत रही कि इस ब्लास्ट में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।
गौरतलब है कि यह ब्लास्ट भी उसी जगह हुआ है जहां शनिवार देर रात ऐसी ही घटना घटी थी।हालांकि अभी तक पुलिस इन ब्लास्ट के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। इस मामले में पुलिस ने आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

Related Posts

About The Author