ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, कमर और पैर में आई चोट

सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर को मंगलवार को खराब मौसम के कारण सिलीगुड़ी के पास सेवोक एयरबेस पर आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सीएम ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं, तभी उनका हेलीकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के ऊपर उड़ान भरते समय खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया।

एक अधिकारी ने कहा, “यहां बहुत तेज बारिश हो रही है। ऐसे में पायलट ने आपात स्थिति में हेलीकॉप्टर उतरने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल हो गईं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर से उतरते समय मुख्यमंत्री के पैर और कमर में चोट लगी है। सेवक एयरबेस पर उन्हें तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि इस घटनाक्रम के बाद फैसला किया गया कि बनर्जी सड़क मार्ग से बागडोगरा हवाई अड्डे तक जाएंगी और वहां से कोलकाता की उड़ान भरेंगी। मुख्यमंत्री बनर्जी पंचायत चुनाव के लिए राज्य के उत्तरी हिस्से में अनेक क्षेत्रों का दौरा कर रही हैं। राज्य में पंचायत चुनाव के लिए मतदान आठ जुलाई को होगा।

Related Posts

About The Author