भारतपे के चीफ बिजनेस ऑफिसर ध्रुव बहल ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली : भारतपे के पूर्व सीओओ ध्रुव धनराज बहल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें हाल ही में कंपनी के मर्चेंट लेंडिंग डिवीजन के लिए मुख्य व्यवसाय अधिकारी के रूप में फिर से नियुक्त किया गया था।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने बयान में कहा कि हम यह पुष्टि करना चाहेंगे कि ध्रुव धनराज बहल अपनी उद्यमशीलता के जुनून को आगे बढ़ाने के लिए भारतपे से हट रहे हैं। वह संगठन का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं और कंपनी की वृद्धि में योगदान दिया है। हम भारतपे में उनके योगदान के लिए उनका आभार जताते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

भारतपे के सह-संस्थापक और पूर्व प्रबंध निदेशक अश्नीर ग्रोवर ने बुधवार को एक्स पर एक पोस्ट में ध्रुव धनराज बहल के बाहर निकलने पर कटाक्ष किया। हरियाणवी भाषा में ग्रोवर ने कहा, ‘ताऊ, आप यह टास्क पूरा नहीं कर सकते। आपके व्यवहार करने का तरीका चौधरी (मजबूत आदमी) जैसा है। आपके बच्चे भी घटनास्थल से भाग गए हैं इसलिए आप अभी वापस जाओ।’

दूसरी तरफ कंपनी ने कहा है कि अपने व्यापारी ऋण संचालन को मजबूत करने के लिए एक रणनीतिक कदम में, भारतपे ने हाल ही में मुंबई की ट्रिलियन लोन, एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) में नियंत्रण हिस्सेदारी हासिल कर ली है।

भारतपे में एक अनुभवी नेतृत्व टीम के कुशल मार्गदर्शन में, पिछले एक साल के दौरान व्यापारी ऋण व्यवसाय में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। कंपनी ने एक बयान में आगे कहा कि भारतपे के पास एक मजबूत आंतरिक टीम है जो आने वाले समय में भी विकास को गति देना जारी रखेगी।

Related Posts

About The Author