मजदूर से इंफ्लूेंसर तक: अजीत मौर्य की शातिर ठगी का पर्दाफाश

उत्तर प्रदेश: एक छठी फेल मजदूर ने अपनी आलीशान और अय्याश जिंदगी के लिए विशेषज्ञता प्राप्त की है, जो उसे सोशल मीडिया पर एक इंफ्लूेंसर बना देती है। यूपी के गोंडा जनपद से हैं ये अजीत मौर्य, जिन्होंने मुंबई में मजदूरी करते हुए लोगों को ढेरों तक ठगा है।

उसकी दो बीवियों, छह गर्लफ्रेंड्स, और नौ बच्चों के साथ इस शातिर की दोहरी जिंदगी ने सोशल मीडिया पर चर्चाओं का केंद्र बना दिया है। उसके खिलाफ गोंडा, लखनऊ, और उन्नाव में कई आरोप दर्ज हैं, जिनमें पोंजी स्कीम, नकली नोट सर्कुलेशन, और फर्जीवाड़े शामिल हैं।

पुलिस का कहना है कि उसने लोगों को पैसे डबल करने का लालच देकर ठगा और सोशल मीडिया पर अपनी लाइफस्टाइल को लुटेरा बताने का प्रयास किया है। पुलिस ने उसके गिरफ्त में 2.15 लाख रुपए नकद, 3 मोबाइल फोन, नकली कूपन नोट, और एक स्कॉर्पियों गाड़ी बरामद की है।

इसके साथ ही, अजीत मौर्य को सोशल मीडिया इन्फ्लूेंसर भी बताया जा रहा है, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील्स और वीडियो बनाकर अपलोड करता था। उसकी आलीशान जिंदगी और फॉलोवर्स ने इसे एक अजीब से दुनिया में मशहूर बना दिया है। अब उसे न्यायप्रणाली के सामने लाने के लिए अधिकारिक कदम उठाए जा रहे हैं।

Related Posts

About The Author