संसद की सेंधमारी में छठे किरदार की एंट्री

संसद की सेंधमारी में छठे किरदार की एंट्री, पुलिस के हत्थे चढ़ा महेश कुमावत

नई दिल्ली: संसद भवन में हुए घुसपैठ पर पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है।आरोपी का नाम महेश कुमावत है जो ललित झा का साथी बताया जा रहा है। इस मामले में यह अब तक की छठवीं गिरफ्तारी है।महेश कुमावत से पुलिस पूछताछ कर रही है।संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने आरोप में महेश कुमावत का भी हाथ है। बताया जा रहा है कि कुमावत ने ललित झा की प्लानिंग में मदद की थी। महेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की।

इंस्टाग्राम से मिली अहम जानकारी

दिल्ली पुलिस महेश कुमावत का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगाल रही है। अकाउंट डिकोड करते हुए पुलिस को हैरान करने वाली जानकारी मिली है। इंस्टाग्राम के जरिए युवाओं का ब्रेन वॉश किया जा रहा है।इसके साथ ही नए लड़कों को क्रांति के नाम पर भड़काया जा रहा है। इंस्टाग्राम के जरिए अपने एजेंडे को अंजाम देने वाले आरोपी क्रांतिकारी की फोटोज से एक वीडियो तैयार करते हैं।इसे युवाओं को बरगलाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। साथ में सरकार विरोधी एजेंडे के तहत भी काम करते हैं।

पार्लियामेंट में स्मोक अटैक

आपको बता दें कि 13 दिसंबर को संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा था।इस दौरान पार्लियामेंट की बालकनी से एक शख्स नीचे हॉल में कूद गया और पूरे संसद भवन में स्मोक का गुबार फैला दिया। पुलिस ने इस घुसपैठ के मास्टरमांइड ललित झा से पूछताछ शुरू कर दी है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ललित झा का मकसद अराजकता फैलाना था। गौरतलब है कि इस घुसपैठ के दौरान किसी को भी चोट नहीं आई।

Related Posts

About The Author