भगवान श्री राम को मांसाहारी कहने वाले नेता के घर को भाजपा समर्थकों ने घेरा, एफआईआर दर्ज

मुंबई : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन कई राज्यों में शराब और मांस की ब्रिकी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। इसी क्रम में भाजपा नेता राम कदम ने भी महाराष्ट्र सरकार से एक दिन के लिए रोक लगाने की अपील की है। इस पर एनसीपी शरद पवार गुट के नेता डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि भगवान राम मांसाहारी थे। इसे लेकर भाजपा ने पटलवार करते हुए कहा कि अगर आज बालासाहेब ठाकरे होते तो उन पर टूट पड़ते। सुबह से बड़ी संख्या में भाजपा समर्थकों ने डॉ. जितेंद्र आव्हाड के घर का घेराव किया है और उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।घर घेरने वाले गिरफ्तार की मांग पर अंडे हुए थे।

एनसीपी नेता के श्रीराम पर दिए विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि अगर आज स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे होते तो आज का सामना अखबार भगवान राम को मांसाहारी कहने वालों को करारा जवाब देता… तीखा प्रहार कर उन पर टूट पड़ता। आज श्रीराम को कोई भी कुछ कहे या हिंदुओं का कोई मजाक बनाए, लेकिन उन्हें (उद्धव ठाकरे) कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे बर्फ की तरह ठंडे पड़ गए हैं। लेकिन, जब चुनाव का समय आएगा तब वे झूठी ताकत जुटाकर हिंदुत्व की बात करेंगे।
राम कदम ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि असलीयत तो यह है कि उन्हें न तो हिंदुओं से कोई मतलब है और न ही मराठियों से… उन्हें सिर्फ वोट की ओछी राजनीति करनी हैं। मातोश्री बंगला 2 बन गया है और अब बस तीसरा कब बनेगा। परिवार कैसे राजनीति में सेट हो, सिर्फ यही तक उनकी राजनीति सीमित है।

एनसीपी (शरद पवार गुट) के विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने बुधवार को महाराष्ट्र के शिरडी में एक कार्यक्रम में भगवान राम पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि श्रीराम शाकाहारी नहीं थे, वे मांसाहारी थे। कैसे कोई व्यक्ति 14 सालों तक जंगल में रहकर बिना शिकार किए रह सकता है? श्रीराम भी जंगल में शिकार करते थे। हम भी उनके आदर्शों पर चल रहे हैं और अब लोगों को जबरदस्ती शाकाहारी बनाया जा रहा है।

Related Posts

About The Author