गोवंशीय पशुओं से लदा ट्रेलर पुल से नीचे गिरा, 40 से अधिक पशुओ की मौत

झारखण्ड: गुमला जिला अंतर्गत पालकोट थाना क्षेत्र के सेमरा जंगल के पास गंजई पुल पर बड़ा हादसा हुआ है। जहां अवैध तस्करी के लिए ले जा रहे गोवंशीय पशुओं से लदा ट्रेलर पुल के नीचे अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं दुर्घटना में 40 से अधिक पशुओ की मौत हो गई है। पशुओं के मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।
बताया जा रहा है कि ट्रेलर में लगभग 100 गोवंश पशु लदे थे। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी पालकोट अनिल लिंडा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रेलर के नीचे दबे गोवंश पशुओं को निकालने का काम जारी हैं। घटना की सूचना पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए हैं। ट्रक के पीछे एक के ऊपर एक दो ट्रेलर बनाया गया था और दोनों में खचाखच पशु भरे हुए थे। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि पशुओ का कहां से लाया जा रहा था और कहां भेजने की योजना थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं ट्रेलर के पलटने से चालक को भी गंभीर चोट पहुंची है जिससे उप स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।
इधर घटना सूचना पर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्य संगठन के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है

Related Posts

About The Author