बिहार में झारखंड के 3 लोगों की पीट-पीटकर हत्या

*कार सवार पांच युवक शेरशाह सूरी का मकबरा घूमने आए थे, पार्किंग विवाद में कार सवारों ने व्यक्ति की जान ली ; भीड़ ने आरोपियों को मार डाला

बिहार : औरंगाबाद में सोमवार शाम तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि, दो की हालत गंभीर है। कार सवार युवकों ने दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर दी थी। मना करने पर इनमें से एक ने दुकानदार पर गोली चला दी। गोली दुकान में बैठे व्यक्ति को लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए और कार सवार पांचों लोगों को बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया, लेकिन तब तक दो युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया।

घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया
घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया

मामला जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ का है। कार सवारों की फायरिंग में दुकान में बैठे महुअरी गांव के रामशरण चौहान की मौत हो गई। रामशरण चौहान दुकानदार के बगल में बैठे थे।सभी कार सवार झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर निवासी थे। इनमें से मोहम्मद अंजार, मोहम्मद अरमान और मोहम्मद मुजाहिर की मौत हो गई, जबकि मोहम्मद वकील और अजित शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ये लोग कार से बिहार के सासाराम में शेरशाह सूरी का मकबरा घूमने जा रहे थे।

वहीं, औरंगाबाद SP स्वप्ना गौतम मेश्राम ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Posts

About The Author