रील्स बना रहे दो युवकों की रेल से कटकर मौत

बिहार: बेतिया में रील्स बनाने के चक्कर में दो और युवकों की मौत हो गई।पश्चिमी चंपारण के बेतिया में रील बनाने का शौक दो युवकों को महंगा पड़ गया। रील बनाने की धुन में लगे दो छात्रों की मौत ट्रेन से कटकर हो गयी। बुधवार को बेतिया-मुजफ्फरपुर रेलखंड के परसा हॉल्ट के बहुअरवा ढाला के समीप यह हादसा हुआ है।
जहां रक्सौल से दिल्ली जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर दो छात्रों की जान चली गयी। सूचना मिलने के बाद मझौलिया पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान सेनुअरिया पंचायत के अमवा बैरागी टोला निवासी अमेरिका महतो के 17 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार एवं सुरेन्द्र महतो के 15 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रुप में हुई है।

बताया जा रहा है कि बेतिया मुजफ्फरपुर रेलखंड के परसा हॉल्ट के बहुअरवा ढाला के पास यह घटना घटी है। जहां रक्सौल से दिल्ली जा रही सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन से इन दोनों युवकों की मौत कटकर हो गयी। जानकारी के अनुसार, दोनों छात्रों की मौत रील्स वीडियो बनाने के दौरान की गयी लापरवाही के कारण हो गयी। दोनों वीडियो बनाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए।इधर पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव को बरामद किया। शव कई टुकड़ों में पाए गए। क्षत-विक्षत हालत में दोनों की लाश मिली। जिसे बोरे में बंद करके परिजनों के पास लाया गया। वहीं इस हादसे के बाद दोनों छात्रों के परिजनों के बीच कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि परसा रेल्वे ट्रैक पर ट्रेन से कटे हुए दो युवकों के शव बरामद किए गए हैं। क्षत विक्षत हालत में दोनों के शव मिले हैं।उन्होंने बताया कि रील बनाने के दौरान यह हादसा हुआ है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts

About The Author