परीक्षा देने से वंचित युवक निर्वस्त्र होकर किया हंगामा और घायल

यूपी: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां परीक्षा देने समय पर न जा पाने से नाराज युवक हाइवे पर ही अपने कपड़े उतार कर घूमने लगा।
बुरी तरह बौखलाए इस युवक ने किसी धारदार वस्तु से खुद को घायल भी कर लिया और निर्वस्त्र अवस्था में ही कई किलोमीटर पैदल चल कर वह पुलिस कोतवाली पहुंच गया। उसके हाथ में मोबाइल, पैरों में जूते थे, लेकिन बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था।पुलिस ने सैदपुर कोतवाली के बाहर ही उसे रोक लिया और समझाने की कोशिश की।इसके बाद वह युवक उसी हालत में अपने घर चला गया। इस दौरान कई लोगों ने उसे समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वो कुछ सुनने को तैयार नहीं था।
जानकारी के मुताबिक गाजीपुर खानपुर थानाक्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी सूरज यादव को रविवार को समीक्षा अधिकारी (RO Exam) परीक्षा देनी थी।उसका सेंटर गाजीपुर में पड़ा था।परीक्षा देने के लिए वो सुबह अपने एडमिट कार्ड आदि एक बैग में लेकर प्राइवेट बस में सवार हुआ था।रोडवेज बस रावल मोड़ पर एक दुकान पर यात्रियों के जलपान के लिए रुकी। जिसपर सूरज बस से उतरा और लघुशंका करने चला गया।जब वापस आया तो देखा कि बस जा चुकी थी।बस में उसका एडमिट कार्ड आदि रखा था। इसपर उसने अपना आपा खो दिया और कपड़े उतार कर वहीं उत्‍पात मचाना शुरू कर दिया।

Related Posts

About The Author