पति के जेल जाते ही कल्पना सोरेन ने आज से राजनीति में कदम रखा, अपने व्यक्तव में कहा जाने

झारखंड: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाते ही उनकी पत्नी कल्पना सोरेन ने पति की विरासत संभालने के लिए राजनीति में कदम रख दिए हैं। अपने राजनीतिक जीवन की पाली की शुरुआत से पहले उन्होंने एक मार्मिक बयान जारी किया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि
आज अपने जन्मदिन और कल गिरिडीह में झामुमो के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने से पहले आज झारखण्ड राज्य के निर्माता और झामुमो के माननीय अध्यक्ष आदरणीय बाबा दिशोम गुरुजी और मां से आशीर्वाद लिया। आज ही सुबह हेमन्त जी से भी मुलाकात की। मेरे पिता भारतीय सेना में थे। वह सेना से रिटायर हो चुके हैं। पिताजी ने सेना में रहकर देश के दुश्मनों का डटकर सामना किया। बचपन से ही उन्होंने मुझमें बिना डरे सच के लिए संघर्ष करना और लड़ना भी सिखाया।
झारखण्डवासियों और झामुमो परिवार के असंख्य कर्मठ कार्यकर्ताओं की मांग पर कल से मैं सार्वजनिक जीवन की शुरुआत कर रही हूं। जब तक हेमन्त जी हम सभी के बीच नहीं आ जाते तब तक मैं उनकी आवाज बनकर आप सभी के बीच उनके विचारों को आपसे साझा करती रहूंगी, आपकी सेवा करती रहूंगी।
विश्वास है, जैसा स्नेह और आशीर्वाद आपने अपने बेटे और भाई हेमन्त जी को दिया है, वैसा ही स्नेह और आशीर्वाद, मुझे यानी हेमन्त जी की जीवन संगिनी को भी देंगे।


हेमन्त है तो हिम्मत है!

Related Posts

About The Author