ये कह रहे परिवार नहीं, मेरा जीवन खुली किताब है, और 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं” लालू यादव को पीएम मोदी का जवाब

तेलंगाना : चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने आज लालू यादव को उनके ही दांव में फंसा दिया।विपक्ष के मंच से उन्होंने पीएम के परिवार पर सवाल किया था, आज मोदी ने ‘पूरा देश मोदी का परिवार’ नारा दे दिया।इसके बाद भाजपा के नेता अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में (Modi Ka Parivar) लिखने लगे हैं। आज तेलंगाना से पीएम ने लालू प्रसाद यादव को जवाब दिया। पीएम ने कहा कि उनका जीवन खुली किताब है और 140 करोड़ देशवासी ही उनका परिवार हैं।

कल पटना में इंडिया अलायंस की रैली में लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमले किए थे।उन्होंने मोदी के परिवार न होने की बात कही थी। आज तेलंगाना में बोलते हुए पीएम ने लालू को अपने अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं।अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है।मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते। मेरा जीवन खुली किताब जैसा है। मुझे देशवासी भलीभांति जानते हैं, समझते हैं।मेरी पल पल की खबर देश रखता है।कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए।

कल लालू यादव ने पटना रैली में मोदी के परिवार को लेकर कई बातें कही थीं। आज पीएम को मौका मिला तो उन्होंने तेलंगाना से ही कहा, ‘140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है। आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है।देश का हर गरीब मेरा परिवार है।जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। मेरा भारत-मेरा परिवार, इन्हीं भावनाओं का विस्तार लेकर मैं सपनों को संकल्प के साथ सिद्ध करने के लिए, आपके लिए जी रहा हूं, आपके लिए जूझ रहा हूं और आपके लिए जूझता रहूंगा।’

Related Posts

About The Author