हनुमान चालीसा बजाने पर दुकानदार की हुई पिटाई, BJP सांसद ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

कर्नाटक: बेंगलुरु में अपनी दुकान पर कथित तौर पर हनुमान चालीसा बजाने की वजह से युवाओं ने दुकानदार पर हमला कर दिया था। तेजस्वी सूर्या ने उनसे मुलाकात की है।
बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने पीड़ित दुकानदार से मुलाकात की है। उसका नाम मुकेश है। सूर्या ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने लिखित शिकायत के बावजूद प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी।
दुकानदार से मिलने के बाद तेजस्वी सूर्या ने बताया है कि किस तरह से भक्ति गाना बजाने की वजह से उस पर हमला हुआ था। उन्होंने कहा, “कल शाम, मुकेश अपनी दुकान चला रहा था और रोज की तरह भक्ति गाना बज रहा था।उसी समय कुछ बदमाश उसकी दुकान पर आए और उसके साथ बहस शुरू कर दी और उससे स्पीकर बंद करने और हनुमान चालीसा बजाना बंद करने को कहा। जब उसने इनकार कर दिया, तो उसे बाहर खींच लिया गया और 6-7 बदमाशों ने उसकी पिटाई की।मुकेश को गंभीर चोटें आई हैं।
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने बताया कि वारदात के तुरंत बाद, मुकेश और पड़ोसी दुकानदारों ने एफआईआर दर्ज करने के लिए निकटतम पुलिस स्टेशन पहुंचे। एक विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद भी, स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।पीसी मोहन, मेरे और स्थानीय बीजेपी नेताओं के हस्तक्षेप के बाद ही एफआईआर देर से दर्ज की गई।

Related Posts

About The Author