पति के साथ घर जा रही महिला की गोली मारकर हत्या,4 गोली लगी,पति बच गया,पुलिस जांच में जुटी है…

बिहार : जमुई जिले में लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ठाकुर रायन आहर के पास सोमवार की रात जमुई से इलाज कराकर अपने पति के साथ घर जा रही एक महिला को वाहन रोककर पांच हथियारबंद अपराधियों ने एक-एक कर चार गोली मारकर उसके निर्मम तरीके से हत्या कर दी।मृतक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मगही निवासी संजय यादव की 35 वर्षीय पत्नी पबिया देवी के रूप में की गई है।

पति संजय यादव ने बताया कि वह पत्नी का इलाज कराने जमुई पत्नी के साथ सोमवार को जमुई मुख्यालय आया था जो देर शाम अपने वाहन पर सवार होकर वापस लौट रहा था। जैसे ही उसका वाहन ठाकुर रायन आहर के पास पहुंचा वहीं पहले से घात लगाए हथियारबंद अपराधियों ने उसके वाहन पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।इस हमले में उसकी पत्नी पबिया देवी को चार गोली लगी जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसने भागकर अपनी जान बचाई है। साथ ही बताया की वह सभी हत्यारे को पहचानता है। सूत्र बताते हैं कि शनिवार को कुख्यात 2 लाख का इनामी अपराधी बबलू यादव की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें मृतक पबिया देवी के पति संजय यादव जो की पूर्व में उसका लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। साथ ही बबलू यादव और संजय यादव के बीच पुरानी दुश्मनी चली आ रही है। इसको लेकर बबलू यादव द्वारा संजय यादव को गोली मारी गई थी जिससे वो घायल हो गया था। वही इस हमले को बबलू यादव की गिरफ्तारी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि संजय यादव की दो शादी हुई है मृतक पहली पत्नी है। जबकि दूसरा एक अन्य है।
इधर घटना की जानकारी के बाद एसपी शौर्य सुमन मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि संजय यादव की पत्नी को अज्ञात अपराधी द्वारा गोली मार कर हत्या की गई है। फिलहाल परिवार द्वारा आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Posts

About The Author