“NCW ने कंगना रनौत पर टिप्पणी मामले में सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एक्शन, ECI में शिकायत दर्ज की”

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनकी विवादित टिप्पणी के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने सख्त कदम उठाया है। इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ NCW ने केस दर्ज किया है। NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भारतीय चुनाव आयोग (ECI) को पत्र लिखकर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है।
राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को लिखा कि सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के द्वारा अपमानजनक आचरण किया गया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत के बारे में अशोभनीय और अपमानजनक टिप्पणी की गई है। एक पोस्ट में NCW ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता का ऐसा कृत्य असहनीय है और महिलाओं के सम्मान के खिलाफ है। NCW की अध्यक्ष रेखा शर्मा के अनुसार, “सुप्रिया श्रीनेत का व्यवहार असहनीय है और महिलाओं के सम्मान के खिलाफ है।
भारतीय चुनाव आयोग को पत्र लिखकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। हमें सभी महिलाओं के सम्मान और गरिमा को बनाए रखने का प्रयास करना चाहिए।” सुप्रिया श्रीनेत के इस पोस्ट से विवाद हुआ है। हालांकि, विवाद बढ़ रहा है और बीजेपी नेता उन पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी है, लेकिन बीजेपी नेता स्क्रीनशॉट लेकर उन पर हमला बोल रहे हैं। वास्तव में, सुप्रिया श्रीनेत ने आज कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने वो पोस्ट हटा दी है।

Related Posts

About The Author