सभासद की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म

4 युवकों ने की दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, हालत गंभीर, भाजपा सांसद पर लगा…

यूपी : उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहजनपद में 75 साल की विधवा बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप के बाद अब प्रतापगढ़ में सभासद की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां अंतू थाना क्षेत्र में एक सभासद की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सभासद के भाई ने भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।
आरोप है कि गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे महिला लहूलुहान हो गई।फिलहाल महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस एफआईआर नहीं दर्ज कर रही थी। पुलिस इस मामले को मारपीट बता रही थी।पीड़िता ने एक आरोपी की पहचान शिवम उर्फ़ शिवा के रूप मे की।दरिंदगी करने वाले बाकी आरोपी अज्ञात बताए गए हैं।
इस घटना को पुलिस मारपीट की मानकर चल रही है।मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बयान जारी कर बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने अपनी जमीन का एक टुकड़ा पीड़ित पक्ष को दिया था। लेकिन बैनामा करने वाले के भाई द्वारा उस पर निर्माण किया जा रहा था। जिस पर बुधवार को शिकायत मिलने पर दोनों पक्षों का 107/16 में चालान किया गया है।तारीख के आधार पर तीन नामजद एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।जांच की जा रही है।

Related Posts

About The Author