शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ ED की कड़ी कार्रवाई: 97.79 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क

*बिटकॉइन पॉन्जी स्कीम और ‘UT 69’ की कहानी”

मुंबई: “प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बड़ा कदम उठाते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। ED ने दावा किया है कि उन्होंने 97.79 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी कुर्क की है, जिसमें शिल्पा शेट्टी के जुहू वाले फ्लैट और राज कुंद्रा के नाम पर रजिस्टर्ड बंगला और इक्विटी शेयर शामिल हैं। इस मामले में 2002 के बिटकॉइन पॉन्जी स्कीम और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया जा रहा है। डील के फेल होने के बाद निवेशकों को उनका फायदा नहीं मिला और उनसे धोखाधड़ी की गई। इस मामले में एक्शन लिया गया है और ED ने अब जांच जारी की है।”

“साथ ही, इस मामले में वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड और आरोपी दिवंगत अमित भारद्वाज, अजय भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिम्पी भारद्वाज, महेंद्र भारद्वाज और अन्य के खिलाफ भी कई FIR दर्ज की गई हैं। इसके अलावा, राज को जुलाई 2021 में मोबाइल ऐप पर अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।”

“राज के बेगुनाही की कहानी ‘UT 69’ में प्रस्तुत की गई है, जिसमें वह अपने जेल के दिनों के बारे में बताते हैं। उन्हें जमानत मिली थी, लेकिन उन्होंने CBI से अपनी बेगुनाही की अपील की थी।”

Related Posts

About The Author