जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पर दर्ज हुई FIR ; बढ़ी मुश्किलें, लगे है ये गंभीर आरोप

मध्यप्रदेश: कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को इंदौर लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया। उन्होंने कांग्रेस भी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए। इतना ही नहीं, कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता विधायक रामनिवास रावत की भी बीजेपी में शामिल होने की पुष्टि हो गई। कांग्रेसी इन झटकों से उबर भी नहीं पाए थे कि एक और बुरी खबर आ गई।
अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर केस दर्ज हो गया है। जीतू पटवारी Jitu Patwari के साथ झाबुआ के विधायक विक्रांत भूरिया Vikrant Bhuria पर भी केस दर्ज किया गया है। एमपी कांग्रेस के ये दोनों वरिष्ठ नेता गैंंगरेप केस में फंसे हैं। जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पर गैंगरेप पीड़िता की पहचान उजागर कर देने का आरोप है। दोनों कांग्रेस नेताओं पर प्रदेश के अलीराजपुर जिले के जोबट पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।
जोबट के एक गांव में 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया पीड़िता के परिजनों से मिले। दोनों नेताओं ने पीड़ित परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसपर जोबट थाने में गैंगरेप पीड़िता की पहचान उजागर करने की शिकायत की गई। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज कर लिया।
जोबट के थाना प्रभारी सोनू शिताले ने इस बात की तस्दीक की है। उन्होंने बताया कि जीतू पटवारी और विक्रांत भूरिया की शिकायत की गई थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ भादंवि की धारा 228ए, 23 पाक्सो एक्ट, 74 जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Related Posts

About The Author