नक्सलियों का पोस्टरबाजी: मनोहरपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन

*लोकसभा चुनाव का भी किया बहिष्कार, हिंदुत्व के खिलाफ लिखी बात

झारखण्ड : पश्चिम सिहभूम जिले के मनोहरपुर में नक्सलियों ने बड़े पैमाने पर पोस्टरबाजी की है। नक्सलियों ने मनोहरपुर के सभी प्रमुख ईलाकों को माओवादी पोस्टर और बैनर से पाट दिया है। नक्सलियों ने मनोहरपुर से निकलने वाली सभी प्रमुख सड़कों पर माओवादी पोस्टर और बैनर लगाए हैं। नक्सलियों के पोस्टरबाजी से ईलाके में दहशत कायम हो गई है।

मनोहरपुर में सुबह जब लोग अपने घरों से निकले तो देखा तो पूरे क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर नक्सलियों का पोस्टर और बैनर लगा हुआ था। पोस्टर में नक्सलियों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बातें लिखी हैं। नक्सलियों ने नक्सल विरोधी अभियान का विरोध किया है। विरोधी कानून पर गुस्सा जताते हुए भाजपा प्रत्याशियों को मार भगाने की बात लिखी है। मालूम रहे कि सुरक्षाबलों के द्वारा कोल्हान और सारंडा जंगल में लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें सुरक्षाबलों को सफलता भी मिल रही है। अब तक नक्सलियों के कई बनकर ध्वस्त किए गए हैं और नक्सलियों के विस्फोटक सामग्री समेत हथियार भी जब्त किए गए हैं। सुरक्षाबलों की लगातार बढ़ती दबिश के बाद नक्सलियों का पोस्टर वार तेज होता जा रहा है। इधर पोस्टरबाजी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

इधर एसपी आशुतोष शेखर ने कहा है कि उन्हें अभी मनोहरपुर में पोस्टरबाजी की जानकारी मिली है और इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। मालूम रहे कि हाल ही में पीएम नरेन्द्र मोदी पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय में चुनावी सभा करके जा चुके हैं। उनके जाने के बाद उनके खिलाफ जिले में माओवादी अब पोस्टरबाजी कर रहे हैं।

Related Posts

About The Author