डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल जगाधरी का दसवीं बोर्ड- परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

जगाधरी   हमारी मेहनत को जब ईश्वर का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है तो सफलता का कदम चूमना निश्चित होता है।ऐसा ही एक उदाहरण प्रस्तुत किया है डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल जगाधरी के विद्यार्थियों ने। जिन्होंने दसवीं बोर्ड-परीक्षा की तैयारी खूब मेहनत व ईमानदारी से की, जिसके परिणामस्वरूप विद्यालय के सभी छात्र परीक्षा में अच्छे अंकों से पास हो गए तथा विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।
 छात्रा प्राची 93.8%अंकों के साथ प्रथम रही,अनुशा ने 92.2%  अंक लेकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया तृतीय स्थान पर इशिका को 90.4% अंक मिले तथा चौथे एवं पाँचवें स्थान पर क्रमशः निहारिका  ने 90% तथा वंशिका ने 88.8% अंक प्राप्त किए।
विद्यालय के प्रधानाचार्य अनूप कुमार चोपडा ने सभी विद्यार्थियों व उनके माता-पिता को इस सफलता के लिए बधाई व शुभकामनाएं देते हुए सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्रधानाचार्य ने विद्यालय के सभी अध्यापक व अध्यापिकाओं को भी बधाई देते हुए कहा कि यह सफलता सभी की अथाह मेहनत का ही परिणाम है।
विद्यालय की मैनेजर डाॅ सुषमा आर्या ने भी सभी विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए जीवन में सफलता का आशीर्वाद दिया।
प्रधानाचार्य ने कहा कि छात्रों ने  शिक्षकों के उचित निर्देशन में सही दिशा में प्रयास करके परीक्षा में बहुत ही अच्छे अंक प्राप्त किए हैं। डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के सभी शिक्षक सदैव अपने विद्यार्थियों के भविष्य को संवारने में प्रयासरत रहेंगें।

Related Posts

About The Author