भीषण सड़क हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत

यूपी : बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ उत्तर प्रदेश के हापुड़ में, जिसमें कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, हादसा दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे-9 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास हुआ।एक कार डिवाइडर तोड़कर सड़क के दूसरी तरफ चली गई और ट्रक से भिड़ गई। हादसा तेज रफ्तार के कारण कार के बेकाबू होने से हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार बुरी तरह पिचक गई और कार खून से सनी थी। उसमें सवार 6 लोग मारे गए। कार की हालत इतनी खराब थी कि काटकर शवों को निकालना पड़ा। एक शख्स कार से निकलकर सड़क पर गिरकर चोटिल हो गया।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। कार गाजियाबाद से मुरादाबाद जा रही थी, लेकिन तेज स्पीड के कारण टोल के पास बैलेंस बिगड़ने से हादसा हो गया। टोल कर्मियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की। राहगीरों ने एक घायल को संभाला हुआ था, जिसे एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया।
लाशों को लोगों की मदद से कार काटकर निकाला गया। पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। दस्तावेजों के अनुसार, मृतकों के नाम अनुपम, अंकित, जीतू, शंकर, संदीप हैं। एक शख्स का नाम पता नहीं चला। वहीं घायल शख्स का नाम सचिन है, जो डालूहेड़ा मेरठ का रहने वाला है। प्राथमिक उपचार देकर उसे डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसे में मारे गए लोग गाजियाबाद के लोनी एरिया निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं मृतकों की उम्र 30 साल के आस-पास बताई जा रही है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ट्रक ड्राइवर को भी चोटें आई हैं। मृतकों की पूरी शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

Related Posts

About The Author