फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम, मशहूर एक्टर की चोरों ने गोली मारकर की हत्या, सिनेमा जगह में शोक की लहर

लॉस एंजिल्स: सिनेमाजगत को बड़ा झटका लगा है। सुबह-सुबह फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। जी हां, मशहूर एक्टर जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जॉनी वेक्टर को जनरल हॉस्पिटल में ब्रैंडो कॉर्बिन की भूमिका के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार की सुबह लॉस एंजिल्स में जॉनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। टीएमजेड के अनुसार, इस घटना के लिए वेक्टर की मां और पुलिस का हवाला दिया गया था। बताया जा रहा है कि मशहूर अभिनेता जॉनी वेक्टर की कथित तौर पर चोरी रोकने के प्रयास में हत्या कर दी गई। जॉनी के मर्डर पर उनकी मां का बयान भी सामने आया है। एक्टर की मां स्कारलेट ने टीएमजेड से बात करते हुए कहा कि शनिवार की सुबह 3 बजे जॉनी पर कुछ चोरों ने हमला किया। उन्हें चोरी के प्रयास करते हुए चोरों ने हमला किया और इस हाथा-पाई में जॉनी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि जॉनी ट्रैक्टर अपनी गाड़ी से जा रहे थे और अचानक तीन चोर जॉनी ट्रैक्टर की गाड़ी से कैटेलिटिक कनवर्टर को चुराने की कोशिश करने लगे। एक्टर ने जैसे ही उन्हें रोकने का प्रयास किया और इस दौरान ये हादसा हो गया।

हॉलीवुड एक्टर जॉनी वेक्टर का 37 साल की उम्र में निधन

मां का कहना है कि जॉनी ने चोरों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने भागने की कोशिश कीऔर उस दौरान ही चोरों ने एक्टर को गोली मार दी। इतना ही नहीं बल्कि एक्टर की मां ने दावा किया कि एक्टर चोरों से लड़ने की कोशिश करते रहे और इस हाथापाई में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद जॉनी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की टीम ने जॉनी को मृत घोषित कर दिया। एक्टर के निधन से फैंस को भी झटका लगा है और सभी दुखी हैं।
ना सिर्फ जॉनी की फैमिली बल्कि इंडस्ट्री को भी उनके जाने से बड़ा नुकसान हुआ है। हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है और सोशल मीडिया पर जॉनी की ही चर्चा हो रही है। बता दें कि घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को भी अरेस्ट नहीं किया है। जॉनी की उम्र अभी 37 साल ही थी और उनके अलावा उनके दो छोटे भाई-बहन और हैं।

Related Posts

About The Author