एग्जिट पोल आते ही एक्शन में PM मोदी, आज बुलाई ताबड़तोड़ 7 बैठकें

*नई सरकार के रोड मैप समेत इन विषयों पर करेंगे बात

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के बाद सामने आए एग्जिट पोल में फिर NDA की सरकार बनती हुई नजर आ रही है। लोकसभा चुनाव का प्रचार और वोटिंग संपन्न होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्शन मोड में नजर आने लगे हैं। 45 घंटे की साधना के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने आज बैक-टू-बैक 7 बैठकें बुलाई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, PM मोदी पहली बैठक में चक्रवात के बाद की स्थिति की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह हीटवेव की स्थिति की समीक्षा के लिए बैठक करेंगे। वहीं अगले 100 दिनों के कार्यक्रमों पर मंथन करेंगे। वह सबसे पहले पश्चिम बंगाल में आए चक्रवात रेमल के बाद की परिस्थितियों का जायजा लेंगे और इस दौरान पूर्वोत्तरी राज्यों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे।
पीएम मोदी रविवार को सात ताबड़तोड़ बैठकें करने जा रहे हैं, जहां कई मुद्दों पर बातचीत करेंगे। जानकारी के लिए आपको बरता दें कि, मोदी चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद सीधे तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंचे थे, जहां उन्होंने करीब 45 घंटे तक साधना की। रेमल चक्रवात की वजह से पूर्वोत्‍तर के राज्‍यों में व्‍यापक पैमाने पर जान और माल की हानि हुई है। वहीं, हीट वेव की वजह से दर्जनों लोगों को जान गंवानी पड़ी है।
चुनाव नतीजों से पहले पीएम मोदी की बैठक कई माइनो में अहम है। पीएम मोदी नई सरकार के रोड मैप पर भी बात करेंगे। सूत्रों ने बताया है कि पीएम मोदी की अध्यक्षता में जो 7 बैठकें होने वाली हैं। प्रधानमंत्री मोदी देश के विभिन्न भागों में बढ़ती गर्मी की स्थिति पर ध्यान केंद्रित करने वाली एक बैठक में भाग लेंगे। चुनाव अभियान की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने शीर्ष नौकरशाही से कहा था कि वे मोदी 3.0 कार्यकाल में किए जाने वाले कामों की लिस्ट तैयार रहें।

Related Posts

About The Author