भारत के इतिहास में अभूतपूर्व पल, NDA पर तीसरी बार भरोसा जताया…

*लोकसभा चुनाव के नतीजों पर पीएम मोदी की पहली प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि जनता ने तीसरी बार एनडीए पर विश्वास जताया, हम नई ऊर्जा, उमंग और संकल्प के साथ आगे बढ़ेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के इतिहास में ये एक अभूतपूर्व पल है।

पीएम मोदी ने कहा, “मैं इस स्नेह और आशीर्वाद के लिए अपने परिवारजनों को नमन करता हूं। मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे। सभी कार्यकर्ताओं ने जिस समर्पण भाव से अथक मेहनत की है, मैं इसके लिए उनका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, अभिनंदन करता हूं।”

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में देश की जनता के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि यह विजय उनके विश्वास और समर्थन की वजह से ही संभव हो सकी है। उन्होंने देशवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए निरंतर प्रयासरत रहेगी और देश को प्रगति के पथ पर आगे ले जाएगी।

मोदी ने सभी एनडीए कार्यकर्ताओं के समर्पण और मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि उनके प्रयासों के बिना यह सफलता संभव नहीं होती। उन्होंने इस चुनाव को लोकतंत्र का महोत्सव बताते हुए सभी नागरिकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इसमें हिस्सा लिया और इसे सफल बनाया।

इस ऐतिहासिक विजय के साथ, प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार को जनता की सेवा करने का एक और मौका मिला है, और उन्होंने इस अवसर को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाने का वचन दिया है।

Related Posts

About The Author