प्रेम-विवाह के 15 साल बाद महिला को फेसबुक से किसी और से हुआ प्यार….नए प्रेमी के साथ मिलकर पति कर दी हत्या…

मध्यप्रदेश: बालाघाट में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घर में किसी को भी इसकी जानकारी नहीं थी। सुबह मुतक की भतीजी छत में पहुंची तो चाचा को देखकर हैरान रह गई। उसने अपने पिता को बुलाया तो पता चला कि युवक की हत्या हो चुकी है। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने पूरी हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके प्रेमी की तलाश जारी है। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसने प्रेमी और एक अन्य युवक के साथ मिलकर पति का कत्ल करवाया। मृतक नगर पंचायत कर्मचारी था। पुलिस ने इस अंधेकत्ल का खुलासा करते हुये आरोपियों को अभिरक्षा में ले लिया।
मामला बालाघाट के कटंगी थाना क्षेत्र का है। यहां 2 जून को नगर पंचायत के जल शाखा के कर्मचारी पवन नामदेव का शव उसके घर की छत पर बरामद किया गया था। मृतक के गले के पास चोट के निशान पाये गये थे। 1 जून की रात में खाना खाने के बाद पवन नामदेव अपनी पत्नी व एक भतीजी के साथ सो गये थे। इस बीच वह छत पर कब व कैसे पहुंचा स्पष्ट नहीं था। लेकिन 2 जून की सुबह जब उनकी 9 साल की भतीजी छत के ऊपर गई तो उसने अपने चाचा पवन नामदेव को छत पर पड़ा हुआ पाया। बच्ची ने अपने पिता को इसकी सूचना दी। परिजन पहुंचे तो पवन नामदेव को मृत पाया गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच शुरू की।
पुलिस की पूछताछ में खुलासा:
घटना क्रम में पत्नी की संदिग्ध भूमिका सामने आयी। जिसके चलते पुलिस ने पत्नी सरिता नामदेव को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की। इस दौरान पूरे मामले का खुलासा हो गया। मृतक पवन की पत्नी सरिता का फेसबुक पर बिहार के रहने वाले युवक इम्तियाज आलम से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। इसके बाद उसने प्रेमी इम्तियाज आलम को कटंगी बुला लिया। प्रेमी कटंगी में 8 महीने से किराये का कमरा लेकर ठहरा हुआ था। कमरे का किराया सरिता ही दे रही थी। 1 और 2 जून की मध्य रात्रि में प्रेमी इम्तियाज आलम और उसके एक दोस्त को बुलाकर सरिता ने अपने पति पवन नामदेव की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस अंधेकत्ल का खुलासा करते हुये पत्नी सरिता नामदेव को गिरफ्तार कर लिया हैं।
सरिता का प्रेमी और हत्या का आरोपी इम्तियाज आलम और उसका साथी असलम फरार है। दोनों की तलाश की जा रही है। खास बात यह कि सरिता और पवन नामदेव ने भी 15 साल पहले प्रेम प्रसंग में विवाह किया था। अब वही पत्नी सरिता ने फेसबुक मे प्रेमी बनाकर पति की हत्या करवा दी।

Related Posts

About The Author