“नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छूए, NDA संसदीय दल की बैठक में भाषण दिया”

नई दिल्ली : नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (एनडीए) की संसदीय दल की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक महत्वपूर्ण संबोधन दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षा और एनडीए के भविष्य के बारे में चर्चा की। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ की और साथ ही उन्होंने उनके पैर भी छूए, जिससे इस साझेदारी के स्थायित्व और सहयोग की भावना को और भी मजबूत किया। उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए अपना पूरा समर्थन जताया और उन्हें अगले पांच वर्षों तक प्रधानमंत्री के रूप में देश की श्रेणी में स्थायी करने की बधाई दी। नीतीश कुमार ने कहा, “हमारी पार्टी JDU, भाजपा संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये पीएम हैं और फिर पीएम होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है और उम्मीद है कि अगली बार सब पूरा कर देंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। हमें लगता है कि अगली बार जब आएंगे तो कुछ सीट जो ये(विपक्ष) जीत गए हैं अगली बार सब हारेंगे।”

पीएम मोदी देश के लिए काम करें, हमारा उन्हें पूरा समर्थन है,चंद्रबाबू नायडू

एनडीए संसदीय दल की बैठक में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कहा,’हम सभी को बधाई दे रहे हैं क्योंकि हमने शानदार बहुमत हासिल किया है। मैंने चुनाव प्रचार के दौरान देखा है कि 3 महीने तक पीएम मोदी ने कभी आराम नहीं किया। उन्होंने दिन-रात प्रचार किया।उन्होंने उसी भावना के साथ शुरुआत की और उसी भावना के साथ खत्म किय।आंध्र प्रदेश में हमने 3 सार्वजनिक बैठकें और 1 बड़ी रैली की। इससे आंध्र प्रदेश में चुनाव जीतने में बहुत बड़ा अंतर पैदा हुआ।पीएम मोदी देश के लिए काम करें, हमारा उन्हें पूरा समर्थन है।’

इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी उपस्थित थे, जिन्होंने भी पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत के विकास के लिए अपना समर्थन जताया। इसके अलावा, गृह मंत्री अमित शाह ने भी पीएम मोदी के नेतृत्व को बढ़ावा दिया और उनके प्रमुखता की महत्वपूर्णता को उजागर किया। टीडीपी चीफ एन चंद्रबाबू नायडू ने भी पीएम मोदी की प्रमुखता को स्वागत किया और उन्हें देश के विकास की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाने का समर्थन दिया।

Related Posts

About The Author