दिल्ली-ढाका रूट पर एयर इंडिया की उड़ानें फिर से शुरू

नई दिल्ली  : एयर इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की कि वह दिल्ली-ढाका-दिल्ली सेक्टर में अपनी शाम की उड़ानें एआई 237/238 फिर से शुरू करेगी। इसके अलावा, ढाका में वर्तमान स्थिति को देखते हुए, एयर इंडिया ने कहा है कि वो ढाका से आने-जाने वाली एयर इंडिया उड़ान पर ग्राहकों को एक बार की छूट देगा, ऐसी बुकिंग पर जो 4 से 7 अगस्त के लिए की गई हो, अगर वो इसे रिशेड्यू करना चाहते हैं तो। इसके लिए टिकट 5 अगस्त या उससे पहले बुक किया गया होना चाहिए।

एयर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट कर जानकारी दी। पोस्ट मे लिखा गया है, “एयर इंडिया 6 अगस्त 2024 को दिल्ली-ढाका-दिल्ली सेक्टर पर अपनी शाम की उड़ानें एआई237/238 संचालित करेगी। इसके अलावा, ढाका में मौजूदा स्थिति के कारण, एयर इंडिया ग्राहकों को पुनर्निर्धारण पर एक बार छूट दे रही है।

अगर वे 4 से 7 अगस्त 2024 के बीच ढाका से आने-जाने वाली किसी भी एयर इंडिया की उड़ान पर की गई बुकिंग के साथ ऐसा करना चाहते हैं। टिकट 5 अगस्त को या उससे पहले बुक किए गए होने चाहिए। हम दोहराना चाहेंगे कि एयर इंडिया में, हमारे ग्राहकों और चालक दल की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है।”

बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया ने सोमवार को बांग्लादेश में बढ़ती अशांति के बीच ढाका से आने-जाने वाली उड़ानें रद्द कर दी थी। बांग्लादेश की नेता शेख हसीना के देश के प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने व गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर उतरने के बाद एयर इंडिया ने यह घोषणा की थी।

एयर इंडिया ने एक्स पर पोस्ट में लिखा था, “बांग्लादेश की स्थिति को देखते हुए, हमने ढाका से आने-जाने वाली अपनी उड़ानों को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया है। हम लगातार स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और ढाका से आने-जाने के लिए कन्फर्म बुकिंग वाले अपने यात्रियों को सहायता प्रदान कर रहे हैं। उन्हें यात्रा के पुनर्निर्धारण और टिकटों के रद्दीकरण शुल्क पर छूट दी गई है।”

Related Posts

About The Author