सभी केदो पर मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न हुई- जिला निर्वाचन अधिकारी

यमुनानगर, 5 अक्तूबर- जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव-2024 के दृष्टिïगत जिला यमुनानगर के विधानसभा क्षेत्र 07-सढौरा (अ.जा.), 08-जगाधरी, 09 यमुनानगर तथा 10-रादौर में बनाए गए 979 मतदान केन्द्रों पर मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण सम्पन्न हो गई है।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिला में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न होने पर जिलावासियों को बधाई दी। उन्होंने जिलावासियों को बधाई देते हुए कहा कि यमुनानगर जिला के लोग बहुत ही संवेदनशील है। जिस उत्साह के साथ जिलावासियों ने विधानसभा चुनाव में बढ़ चढ़ कर भाग लिया है उससे साबित होता है कि जिला के लोग राष्टï्र के प्रति बेहद जागरूक है। उन्होंने बताया कि जिला यमुनानगर में 7 बजे तक प्राप्त आकड़ों के अनुसार 74.1 प्रतिशत मतदान हुआ है। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र 07-सढौरा (अ.जा.) में 78.5 प्रतिशत मतदान, 08-जगाधरी में 78.2 प्रतिशत मतदान, 09 यमुनानगर में 67.1 प्रतिशत मतदान तथा 10-रादौर में 72.9 प्रतिशत मतदान हुआ। उन्होंने यह भी बताया कि पूरे जिला में चुनाव प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुई।
उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि लोगों ने मतदान के प्रति जोश दिखाया। एक ओर जहां बुजूर्गों ने मतदान किया वही दूसरी ओर महिलों व युवाओं ने भी पूरे जोश में मतदान किया।

Related Posts

About The Author