कोलकाता की डॉक्टर का नहीं हुआ था गैंगरेप, संजय रॉय ने अकेले ही वारदात को दिया था अंजाम; सीबीआई रिपोर्ट

कोलकाता : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में एक नया मोड़ आया है। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इस मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है।

बता दें, 9 अगस्त को अस्पताल के सभागार में महिला डॉक्टर के साथ यह भयानक घटना हुई थी। हालांकि, शुरू में पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या का मामला बताने की कोशिश की थी. लेकिन, बाद में जब मामला विवादों में आया तो पता चला कि डॉक्टर के साथ बलात्कार किया गया था।

सीबीआई के अनुसार, संजय रॉय अस्पताल में स्थानीय पुलिस के साथ स्वयंसेवक के रूप में काम करता था। आरोप पत्र में सीबीआई ने कहा है कि रॉय ने अकेले ही इस घटना को अंजाम दिया था। हालांकि, जांच एजेंसी इस मामले में अभी भी जांच कर रही है। इस बीच, ट्रेनी डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए शनिवार शाम से आरजी कर अस्पताल में डॉक्टरों ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पश्चिम बंगाल की ‘ममता सरकार’ ने उनकी मांगें पूरी नहीं कीं। एक कनिष्ठ चिकित्सक ने कहा, ममता सरकार समय सीमा के भीतर हमारी मांगें पूरी करने में विफल रही, इसलिए हम अपनी मांगें पूरी होने तक आमरण अनशन शुरू कर रहे हैं।


Related Posts

About The Author