अहमदाबाद एयरपोर्ट से ISIS के 4 आतंकी अरेस्ट, पाकिस्तान मेड हथियार बरामद

गुजरात : अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकवादी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। चारों आतंकवादी चेन्नई से अहमदाबाद पहुंचे हुए थे। यहां से इन्हें टारगेट लोकेशन तक जाना था। इससे पहले ही गुजरात एटीएस की टीम ने चारों को धर दबोचा। सभी अपने पाकिस्तान हैंडलर के निर्देश का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद इनका मिशन एक्टिव हो जाता।

**चार आईएसआईएस आतंकी गिरफ्तार**

गुजरात ATS को सोमवार को बड़ी सफलता मिली। एटीएस की टीम ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार ISIS आतंकियों को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि अहमदाबाद एयरपोर्ट से पकड़े गए चारों आतंकी श्रीलंकाई नागरिक हैं। ये चारों श्रीलंका से पहले चेन्नई पहुंचे। उसके बाद चेन्नई से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरे थे। यहाँ पहुंचने के साथ ही गुजरात एटीएस ने इन्हें पकड़ लिया। इनके पास से पाकिस्तान मेड हथियार भी बरामद हुआ है।

गिरफ्तारी के बाद एटीएस ने बताया कि ये सभी आतंकवादी अपने पाकिस्तान हैंडलर के निर्देश का इंतजार कर रहे थे, जिससे उनका मिशन सक्रिय हो जाता। एटीएस की टीम ने इनकी गतिविधियों पर नज़र रखी हुई थी और समय रहते इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस सफलता से एक बड़े आतंकी हमले को टालने में मदद मिली है।

जाँच एजेंसियाँ अब इस बात की तहकीकात कर रही हैं कि इन आतंकियों का नेटवर्क कितना विस्तृत है और इनके पीछे कौन-कौन सी साजिशें हो सकती हैं। गुजरात एटीएस की इस कार्रवाई से राज्य में सुरक्षा एजेंसियों की सतर्कता और उनके प्रभावी कामकाज का प्रमाण मिलता है।

Related Posts

About The Author