शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया था युवक,पति ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ा

*पति-पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया…

झारखण्ड :संताल परगना के साहिबगंज जिला स्थित बोरियो थाना क्षेत्र में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने रानीडीह गांव के बाहर सड़क किनारे खेत से पहाड़िया युवक का शव बरामद किया है।जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के करैया पहाड़ निवासी 32 वर्षीय मधु पहाड़िया अपनी शादीशुदा प्रेमिका मंगली पहाड़िन से मिलने उसके मायके छोटा बोआरीजोर गया था। मंगली के पति सूर्या पहाड़िया उर्फ जेम्स को इसकी भनक लग गयी। इसके बाद सूर्या गुरुवार (23 मई) की देर रात अपने ससुराल छोटा बोआरीजोर पहुंच गया।

जेम्स ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी मधु को रंगे हाथ धर दबोचा। इसके बाद सूर्या पहाड़िया ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी मधु के साथ जमकर मारपीट की।बाद में गांव के लोगों की मदद से पंचायत करनी चाही, लेकिन ग्रामीणों ने विचार करने से इंकार कर दिया।इसके बाद शुक्रवार सुबह सूर्या अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को अपने साथ अपने गांव गडरा पहाड़ ले जाने लगा। इसी दौरान रानीडीह गांव के समीप मधु पहाड़िया की मौत हो गयी। बाद में सूर्या ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के शव को सड़क किनारे खेत में छोड़ दिया और खुद बोरियो थाना पहुंच गया। उसने थाने में जाकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।
पुलिस ने जेम्स और मंगली को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी सूर्या पहाड़िया और उसकी पत्नी मंगली पहाड़िन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के बाद से मधु के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Posts

About The Author