आदिवासी परिवार के 8 लोगों की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्या, फंदे से लटका मिला मुखिया का शव

मध्य प्रदेश: प्रदेश में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदल कछार में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामुहिक हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी भी कर ली।

मरने वालों में आरोपी की पत्‍नी और परिवार के सदस्‍य शाम‍िल हैं। आरोपित ने भाई के एक बच्‍चे पर भी हमला किया था, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, सभी लोग आसपास के घरों में ही रहते थे। पुलिस के अनुसार आरोपी मानसिक विक्षिप्‍त बताया जा रहा है। वह नशे का आदी तो नहीं था इसकी भी पड़ताल की जा रही है।
घटना रात तीन बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि आरोपित का पत्‍नी से विवाद था। विवाद के दौरान ही यह घटना हुई। वारदात के बाद घर में मारे गए लोगों के शव बिखरे पड़े हैं। पुलिस मौक पर पहुंचकर शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज रही है। घटना के बाद माहुलझिर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। घटना रात्रि दो-तीन बजे की बताई जा रही है माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है। पुलिस ने पूरे गांव को सील कर दिया है। छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए।

Related Posts

About The Author