इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने PM मोदी को दी जीत की बधाई, खास अंदाज में लिखा- हम साथ में…

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के नतीजें सबके सामने आ चुके हैं। एनडीए ने 292 सीटें जीतकर बहुमत हासिल कर लिया है और सरकार बनाने का दावा भी पेश करने वाले हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी शुभकामनाएं मिल रही है।

इसी कड़ी में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने आधी रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने PM मोदी के साथ की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रधानमंत्री मेलोनी का ये ट्वीट ऐसे समय पर आया है जब आधे से ज्यादा भारतीय सोए हुए थे।

जॉर्जिया मेलोनी ने लोकसभा चुनाव में जीत पर पीएम मोदी को दी बधाई, कहा- ‘हम जारी रखेंगे…’ – giorgia meloni pm modi lok sabha electoral victory-mobile

जी हां, रात करीब 12:30 बजे प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हंसते हुए अपनी एक फोटो लगाई है और यह फोटो G-20 सम्मेलन की है। जब प्रधानमंत्री मेलोनी खुद भारत आई थी और पीएम मोदी के साथ फोटो खिंचवाई थी। यही फोटो आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की शुभकामनाएं दीं।

इटली की PM मेलोनी ने लिखा कि नरेंद्र मोदी को चुनावी जीत की बहुत-बहुत बधाई। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। हम साथ में काम करना जारी रखेंगे। इससे हमारी दोस्ती और भी अधिक गहरी होगी। साथ ही इटली और इंडिया के कई मुद्दों पर आपसी सहमति के साथ फैसला लेने की प्रतिबद्धता दोनों देशों और हमारे लोगों के लिए बेहतर साबित होगी।

Related Posts

About The Author