देश के लिए कुर्बान हुआ मध्यप्रदेश का लाल, जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले में नम हुई सबकी आंखें

जम्मू-कश्मीर : एक बार फिर जम्मू-कश्मीर आतंकवादियों के हमले की वजह से चर्चाओं में है। बता दें कि, रविवार से अब तक 3 आतंकी हमले हो चुके हैं।हालाँकि आतंकवादियों के हमले का सेना के जवान भी बराबरी से जवाब दे रहे हैं। लेकिन अचानक होने वाली इन गतिविधियों ने लोगों में भी डर का माहौल पैदा कर दिया है। आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने के लिए लगातार अटैक कर रहे है, जिसमें कई लोगों को अपनी जान तक गबानी पड़ी है।

अब रियासी-कठुआ और डोडा में आतंकी हमले हुए है, बता दें कि, इस हमले में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का लाल शहीद हो गया। यह खबर सामने आने के बाद लोगों की आंखे नम हो गई है।बताया जा रहा है कि, कठुआ में हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान कबीर दास गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इसके बाद उन्हें फौरन उपचार के लिए ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।बता दें कि, शहीद कबीर दास उइके छिंदवाड़ा के चौरई क्षेत्र के पुलपुलदोह के रहने वाले थे। शहीद कबीर दास उइके 2011 में सीआरपीएफ में शामिल हुए थे। हालांकि शहीद जवान के पार्थिव शरीर को छिंदवाड़ा कब लाया जाएगा, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Related Posts

About The Author