दिल्ली की ‘मंडी’ का उत्साह बढ़ा, एल्टीग्रीन ने देश की राजधानी में खोली दूसरी डीलरशिप

एल्टीग्रीन ने दिल्ली में दूसरी डीलरशिप के साथ उत्तरी क्षेत्र में अपनी मौजूदगी को और सशक्त बनाया

दिल्ली, 21 फरवरी, 2023: भारत में कमर्शियल इलेक्ट्रिक वाहनों के जाने-माने निर्माता एल्टीग्रीन ने आज देश की राजधानी में अपने दूसरे नए रीटेल एक्सपीरिएंस स्टोर का लॉन्च किया। कंपनी का यह नया स्टोर आज़ाद नगर, मंडी मार्केट में स्थित है। यह भारत में कंपनी का 17वां रीटेल डीलरशिप है, इससे पहले कंपनी मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और बैंगलोर जैसे महानगरों में अपने स्टोर खोल चुकी है।

अन्य शहरों में मौजूद एल्टीग्रीन के एक्सपीरिएंस सेंटरों की तरह दिल्ली के इस नए डीलरशिप में भी उपभोक्ता एल्टीग्रीन के इलेक्ट्रिक कार्गो वाहनों की व्यापक रेंज का अनुभव पा सकेंगे। एल्टीग्रीन ने दिल्ली में अपनी दूसरी डीलरशिप के लिए भी साई श्रीजा ऑटो एलएलपी के साथ साझेदारी को जारी रखा है। साई श्रीजा ग्रुप दिल्ली-एनसीआर का अग्रणी ऑटोमोबाइल ग्रुप है, जिसने दुनिया के कुछ सबसे  प्रतिष्ठित ब्राण्ड्स जैसे एम.जी. मोटर्स, ह्युंडई एवं फोर्ड के साथ साझेदारी की है।

उत्तरी दिल्ली में एल्टीग्रीन रीटेल एक्सपीरिएंस सेंटर का उद्घाटन एल्टीग्रीन के सीईओ डॉ अमिताभ सरन ने किया।

इस रीटेल डीलरशिप के लॉन्च के साथ, एल्टीग्रीन अपने उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय एवं आधुनिक सुविधाओं के साथ बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है। डीलरशिप के हर हिस्से को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह यहां आने वाले हर उपभोक्ता, खासतौर पर ऑटो रिक्शॉ चालकों का स्वागत करेगी। एल्टीग्रीन उपभोक्ताओं के प्रति सम्मान को सुनिश्चित करती है और उनके भरोसे को जीतने के लिए निंरतर प्रयासरत है। डॉ अमिताभ सरन, संस्थापक एवं सीईओ, एल्टीग्रीन ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हमें दिल्ली को भारत की ईवी कैपिटल बनाने के मिशन में योगदान देने का मौका मिला है। अपने इन प्रयासों के माध्यम से हम दिल्ली को स्वच्छ, हरित एवं प्रदूषण रहित शहर के रूप में विकसित करने में योगदान देना चाहते हैं। साई श्रीजा ग्रुप के पास ऑटोमोबाइल रीटेल में दशकों का अनुभव है जो राज्य में ईवी की पहुंच को बढ़ाने में मददगार साबित होगा। गौरतलब है कि ओखला में पहला डीलरशिप पहले से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है। एल्टीग्रीन आने वाले समय में भी भारतीय कार्गो एवं यात्री परिवहन की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए अनुकूल ईवी लाती रहेगी।

Related Posts

About The Author