पति की हत्या कर महिला ने खुद को घर में किया बंद

जला रही थी पति का शव, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर फैंकने लगी पत्थर

मनप्रीत सिंह
झारखंड: पूर्वी सिंहभूम जिला के जमशेदपुर से एक महिला द्वारा पति की हत्या कर स्वयं को घर के अंदर कैद रखने का रोंगटे खड़े करने वाला मामला आया है। जब पुलिस महिला को पकड़ने गई तो महिला ने पुलिस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया और घर में बिजली का करंट दौड़ा दिया। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पति की हत्यारिन मीरा सिंह

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र ओल्ड सुभाष कॉलोनी लाइन नंबर 3 सी निवासी अमरनाथ सिंह की पत्नी मीरा सिंह ने अपने पति अमरनाथ सिंह की हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश को तीन-चार दिन तक कमरे में बंद रखा इस दौरान साक्ष्य छुपाने के लिए अपने पति के लाश को जलाती भी रही। उसके घर से बदबू आना शुरू हुआ तो पड़ोसियों ने अमरनाथ सिंह के पुत्रों को फोन से सूचना दी। यहां बता दें अमरनाथ सिंह के दो पुत्र हैं और दोनों जमशेदपुर से बाहर पुणे और बेंगलुरु में रहकर पढ़ाई करते हैं ।

मृतक अमरनाथ सिंह

पड़ोसियों ने अमरनाथ सिंह के पुत्रों को बताया कि उनके पिता चार-पांच दिन से नहीं दिख रहे हैं और मां घर से आती जाती है लेकिन किसी से बात नहीं करती है। घर के चारों ओर बिजली के तार लगाकर करंट फैला रखा है। जिससे घर के अंदर कोई ना घुस पाए। वही घर से सड़े हुए और जलने का बदबू आ रहा है। लगता है कुछ अनहोनी हुआ है। तब पुत्रों ने उलीडीह थाना को सारी बातों की जानकारी दी। जिस पर पुलिस अमरनाथ सिंह के घर पर पहुंची और घर में घुसने का प्रयास किया तो उन्हें भी करंट का झटका लगा। क्योंकि दरवाजे पर करंट फैला हुआ था। किसी तरह आवाज देकर मीरा सिंह को बुलाया गया। वह बालकोनी में आई और पुलिस को देखकर घर में घुसने से मना करने लगी। जब पुलिस जबरदस्ती दरवाजा खोलने का दबाव डालने लगी तो ,मीरा सिंह पुलिस पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस बीच पड़ोसियों के सहयोग से पुलिस पीछे की ओर से मीरा सिंह के घर में दाखिल हुई और मीरा सिंह को गिरफ्तार कर लिया । घर की तलाशी ली गई तो अमरनाथ सिंह का अधजला शव बरामद हुआ। पड़ोसी बताते हैं कि मीरा सिंह की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण अपनी पति की हत्या कर दी । पति के लाश को जलाने लगी । बदबू से उन्हें संदेह हुआ तो उन्होंने पुत्रों को सूचना दी। पड़ोसियों ने बताया कि अमरनाथ सिंह रियल स्टेट का काम करते थे। उनको चार-पांच दिन से नहीं देखा गया था।

Related Posts

About The Author