बिहार में लौटा जंगल राज,राजद नेता सुनील राय का हुआ अपहरण

बिहार: बिहार में एक बार पुनः जंगलराज लौट आया है। यहां आम आदमी के साथ खास लोग भी सुरक्षित नहीं है ऐसे ही घटना में सारण जिले के छपरा से राजद नेता सुनील राय का फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया गया है। हथियारबंद 5-6 अपराधियों ने सुनील राय को जबरन स्कॉर्पियो कार में बैठा कर ले गए । पूरे वारदात का घटनाक्रम वहां के एक सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है। इस घटना से पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं और एक छापेमारी दल बनाकर सुनील राय की खोज शुरू कर दी गई है।
छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा गांव में अचानक जंगल में आग की तरह एक खबर फैली कि राजद नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया गया। सूचना ने पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा दिया। बताया जा रहा है कि सुनील राय इस इलाके के सक्रिय नेता हैं और पूर्व में चुनाव भी लड़ चुके हैं। मंगलवार अहले सुबह उनका अपहरण कर लिया गया।
इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें पूरी घटना कैद हुई है। वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि करीब 5 से 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे और वो सुनील राय को जबरन खींचकर एक स्कॉर्पियो में बैठा रहे हैं। हथियारबंद अपराधियों ने सुनील राय को गाड़ी में बैठाया और भाग गए। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है।
इस घटना के बाद एक स्पेशल टीम बनाई गयी। ये टीम सुनील राय की बरामदगी के लिए सक्रिय हो गयी है। पुलिस को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर राजद नेता का मोबाइल फोन मिला है। फोन क्षतिग्रस्त हालत में मिला। पुलिस इस मोबाइल से कॉल डिटेल वगैरह निकालने में भी लगी है।
राजद नेता अहले सुबह 4 बजे अपने कार्यालय की ओर क्यों गये और बदमाश घात लगाकर कैसे बैठे थे। इसकी जांच भी पुलिस करेगी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि राजद नेता को बहलाकर बुलाया गया होगा और उसके बाद अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया होगा। हालांकि पुलिस की ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है।

Related Posts

About The Author