आई.के गुजराल पी.टी.यू ने अमृतसर कैंपस के लिए न्यूजलेटर जारी किया

अमृतसर: आई.के गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) के अमृतसर कैंपस की गतिविधियों पर आधारित “कैंपस न्यूजलेटर” बुधवार को यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार डा.एस.के.मिश्रा की तरफ से जारी किया गया! यह कैम्पस न्यूज़ लेटर अमृतसर कैम्पस के स्टूडेंट्स, फैकल्टी एवं स्टाफ की संयुक्त प्रतिभा की मिसाल है! इसमें अमृतसर कैम्पस में हुई विभिन्न गतिविधियों के इलावा स्टूडेंट्स क्रिएटिविटी का भी सुमेल है! न्यूज़ लेटर अनावरण समारोह की अध्यक्षता अमृतसर कैंपस के निदेशक प्रो. (डॉ.) अमित सरीन ने की! उन्होंने मंच से रजिस्ट्रार डा.मिश्रा के लिए स्वागत सम्बोधन रखा!

न्यूजलेटर अनावरण के अवसर पर आई.के.जी पी.टी.यू रजिस्ट्रार डॉ.एस.के. मिश्रा ने कहा कि एक्टिविटीज करवाने से भी अधिक महत्वपूर्ण है उन्हें इक सूत्र में पिरोकर संभल कर रखना! उन्होंने इस न्यूज़ लेटर को अमृतसर कैम्पस की वेबसाइट पर भी जारी करने के निर्देश दिए! डा. मिश्रा ने कार्यक्रमों के आयोजन एवं उनमें भाग लेने के लिए संकाय एवं छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्रों को इस तरह की गतिविधियों में अपनी सक्रिय भागीदारी जारी रखने एवं परिसर के विकास में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया। कैंपस न्यूज़लेटर छात्रों के लिए अपनी प्रतिभा एवं उपलब्धियों को प्रदर्शित करने का एक उत्कृष्ट मंच है! यह सभी को नवीनतम कार्यों के बारे में सूचित रखने का एक शानदार तरीका है।

न्यूजलेटर में प्लेसमेंट एवं करियर सेवाओं, फैकल्टी एवं स्टाफ न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज और कम्युनिटी आउटरीच पर भी अपडेट दर्ज किया गया है! कैंपस न्यूज़लैटर को डॉ. विपुल शर्मा, सहायक प्रोफेसर एवं समन्वयक सी.एस.ई द्वारा डिज़ाइन व तैयार किया गया है! इस अवसर पर इस अवसर पर अमृतसर कैम्पस के डिप्टी रजिस्ट्रार सौरभ शर्मा ने धन्यवाद प्रस्ताव पढ़ा!

Related Posts

About The Author